Thursday 7 September 2017

INDvSL: टीम इण्डिया द्वारा श्रीलंका को मिली शर्मनाक हार के बाद सोशल यूजरों ने लिये जमकर मजे, जिसे पढ़कर आप भी हो जायेंगे हँस-हँस के लोटपोट






कोलंबो में खेली गई पांच एक दिवसीय श्रृंखला का आखिरी मैच भारतीय टीम का नाम था। इसके साथ, भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका को 5-0 से हराकर मैच जीत लिया। आइए हम आपको बताएं कि श्रीलंका के दौरे पर चलने वाली भारतीय टीम ने पहले तीन टेस्ट की श्रृंखला में श्रीलंका टीम को साफ कर दिया है, जिसके बाद वनडे सीरीज़ में खेले,

इस ऐतिहासिक जीत के बाद, टीम इंडिया के खिलाड़ियों को मनाए जाने के मूड में क्या देखा गया, दूसरी तरफ लाखों भारतीय टीम के सदस्यों ने अजीब ट्वीट्स को ट्वीट करके उनकी टीम की जीत मनाई।

सोशल यूजरों ने श्रीलंका के शर्मनाक हार पर लिये जमकर मजे-

भारत में इस एकतरफा जीत के बाद, जहां भारतीय खिलाड़ियों के बारे में फैसले की सराहना की गई, दूसरी तरफ, श्रीलंका टीम को बेहद शर्मनाक हार के बाद बहुत शर्म आनी चाहिए। एक उपयोगकर्ता ने भारत और श्रीलंका के बीच हुए मैच में हनुमानजी की तस्वीर को जोड़ा, "यह पहली बार नहीं है कि टीम इंडिया ने श्रीलंका को साफ कर दिया है।"

इसलिए अन्य सामाजिक उपयोगकर्ता ने भी टिप्पणी की, "इस तरह के प्रदर्शन के बाद श्रीलंका को अपने नाम से पहले श्री को दूर करना चाहिए।"

टीम इंडिया की भारी जीत के बाद लोगों को ऐसे अजीब ट्वीट दिखाई देंगे।

No comments:

Post a Comment