Sunday 17 September 2017

सेल्फी के चक्कर में एक्टर ने जड़ा फैन को थप्पड़, Video Viral



Image result for AKSHAY KUMAR SLAP FAN
दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग के अभिनेता नंदमुरी बालाकृष्णा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे फैन को थप्पड़ जड़ते दिख रहे हैं. इंटरनेट पर वायरल हुआ यह वीडियो बुधवार रात का बताया जा रहा है, जिसमें अभिनेता काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं.


साउथ इंडियन स्टार बालाकृष्णा अपने गुस्से के लिए मशहूर हैं. बुधवार को वे हैदराबाद से 200 कि.मी. दूर स्थित नंदयाल उप-चुनावों के प्रचार के लिए गए थे. वीडियो में तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के नेता बालाकृष्णा फैन्स और सपोर्ट्स से धिरे हुए हैं. उनमें से एक फॉलोवर सेल्फी लेने की होड़ में बालाकृष्णा से टकरा जाता है. गुस्साए बालाकृष्णा उन्हें थप्पड़ जड़ते है और आगे निकल जाते हैं.



57 वर्षीय अभिनेता और राजनेता बालाकृष्णा पूर्व मुख्यमंत्री एन.टी. राम राव या एनटीआर के बेटे हैं. जो दक्षिण भारत के प्रमुख अभिनेता भी हैं 



बताते चलें कि, अगस्त की शुरुआत में बालाकृष्णा की फिल्म के सेट का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें तेलुगू अभिनेता ने फिल्म के सेट पर एक सहायक को थप्पड़ जड़ दिया और उसे अपने जूतों के फीते बांधने को कहा था.

'नरसिम्हा नायडू', 'सिम्हा', 'लीजेंड' जैसी फिल्मों से मशहूर हुए बालाकृष्णा ने अपनी 102वीं फिल्म की शूटिंग, इसी महीने शुरू की है, जिसका नाम अभी तय नहीं है.

No comments:

Post a Comment